तुम अपने किरदार को इतना बुलंद करो कि दूसरे भाषा के विशेषज्ञ पढ़कर कहें कि ये कलम का छोटा सिपाही ऐसा है तो भीष्म साहनी, प्रेमचंद, महादेवी वर्मा, जयशंकर प्रसाद, सूर्यकांत त्रिपाठी 'निराला', हरिवंश राय बच्चन, फणीश्वर नाथ रेणु आदि कैसे रहे होंगे... गगन बेच देंगे,पवन बेच देंगे,चमन बेच देंगे,सुमन बेच देंगे.कलम के सच्चे सिपाही अगर सो गए तो वतन के मसीहा वतन बेच देंगे.

LATEST:


Akshy Kumar in Joker

अक्षय के बिना चल सकती है 'जोकर' लेकिन सलमान के बिना नहीं!


शिरीष कुंदेर की निर्देशन में बनी अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'जोकर' के साथ शुरू से ही कोई न कोई विवाद जुड़ता रहा है। मजेदार बात यह है कि जब फिल्म रिलीज होने को तैयार है ऐसे में भी समस्याएं इसका पीछा नहीं छोड़ रही हैं।

अभी कुछ दिन पहले अक्षय कुमार ने कहा था कि वे अब दोबारा शिरीष के साथ काम नहीं करेंगे। अक्षय के इस बयान ने जमकर सुर्खियां बटोरी थीं और अब निर्देशक साहब खुद खबरों में हैं।

फिल्म की रिलीज डेट करीब आ रही है, ऐसा लग रहा है कि फिल्म निर्माता कुछ ज्यादा ही उत्सुक हो रहे हैं। शिरीष ने 'जोकर' के नए प्रोमो के साथ एक एलियन 'गोलकोट' से सबको रू-ब-रू करवाया और बताया कि फिल्म में एलियन सलमान खान का बहुत बड़ा फैन है।

कुंदेर ने कहा, "गोलकोट सलमान का बहुत बड़ा फैन है और उसने फिल्म में वही पोज़ दिया है जो सलमान ने अपनी फिल्म 'एक था टाइगर' में दिया था। मुझे पक्का यकीन है कि सलमान को यह सीन देख हंसी आ जाएगी।"

कुछ दिन पहले हमें पता चला था कि अक्षय अब फिल्म के प्रमोशन कैंपेन में भाग नहीं लेंगे। लोगों को लगता था कि इसकी वजह फिल्म मेकर और एक्टर के बीच चल रहा मनमुटाव है।

इसकी सफाई देते हुए फराह ने कहा, "हमने उन्हें 'राउडी राठौड़' का प्रमोशन करते हुए देखा था, हम नहीं चाहते कि हमारी फिल्म भी वैसी ही लगे। यह बिल्कुल अलग तरह की फिल्म है, यह बच्चों को पसंद आने वाली फिल्म है। हमारी यूएसपी एलियन नहीं है और हम उस पर ही खेलना चाहते हैं।"

तो क्या इन लोगों के कहने का ये मतलब निकाला जाए कि, अक्षय की फिल्म सलमान खान के लिए देखनी चाहिए! ऐसा लगता है कि सलमान के 'एक था टाइगर' की धुआंधार परफार्मेंस 'जोकर' को भी अपने साथ उड़ा ले जाएगी!

हम उम्मीद करते हैं कि इस फिल्म के चक्कर में अक्षय कुमार और सलमान खान की दोस्ती पर कोई आंच न आए!