तुम अपने किरदार को इतना बुलंद करो कि दूसरे भाषा के विशेषज्ञ पढ़कर कहें कि ये कलम का छोटा सिपाही ऐसा है तो भीष्म साहनी, प्रेमचंद, महादेवी वर्मा, जयशंकर प्रसाद, सूर्यकांत त्रिपाठी 'निराला', हरिवंश राय बच्चन, फणीश्वर नाथ रेणु आदि कैसे रहे होंगे... गगन बेच देंगे,पवन बेच देंगे,चमन बेच देंगे,सुमन बेच देंगे.कलम के सच्चे सिपाही अगर सो गए तो वतन के मसीहा वतन बेच देंगे.

LATEST:


महिला पत्रकार को कहा, अंडरगार्मन्ट्स उतारो

rrr.jpg
यरुशलम।। इस्राइल में अरबी भाषी टेलिविजन चैनल अल जजीरा की प्रेग्नंट महिला जर्नलिस्ट को कथित रूप से प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतान्याहू के प्रोग्राम में इसलिए हिस्सा नहीं लेने दिया गया क्योंकि उसने सुरक्षा जांच के दौरान अपने अंडरगार्मन्ट्स उतारने से इनकार कर दिया।

अलजजीरा टीवी चैनल की रिपोर्टर 31 वर्षीय नजवान सिमरी दियाब ने बताया कि जब वह कार्यक्रम स्थल पर पहुंची, तो उसे दूसरे पत्रकारों के साथ लाइन में खड़े होने के लिए कहा गया।

नजवान ने कहा, 'वे लगभग आधे घंटे तक लाइन में खड़े रहे। वास्तव में वहां पर अरब और अन्य पत्रकारों के लिए अलग अलग लाइन लगवाई गई थी।'

नजवान ने बताया कि उसने सिक्यूरिटी गार्ड्स से कहा कि प्रेग्नंसी के कारण वह अधिक देर के लिए खड़ी नहीं हो सकतीं। सिक्यूरिटी गार्ड्स ने बैठने को कहा। वे बाद में मुझे नीचे लेकर गए और कपड़े उतारने के लिए कहा। मैंने वैसा ही किया।

नजवान ने बताया, 'मेरे तन पर केवल कमीज और पैंट रह गई थी। मैंने अपने जूते भी उतार दिए थे। सुरक्षा जांच इतने पर ही नहीं रुकी। बाद में मुझे ब्रा और अंडरगार्मन्ट्स उतारने के लिए कहा गया। मैंने इससे इनकार कर दिया। जिसके बाद मुझसे कहा गया कि मैं अंदर नहीं जा

कोई टिप्पणी नहीं: